क्रिस capre - दूसरा आसमान विदेशी मुद्रा सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीत







+

क्रिस Capres दूसरा आसमान विदेशी मुद्रा सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्लॉग जीत अद्यतन: मतदान बंद कर दिया है और क्रिस Capre द्वारा 2 आसमान विदेशी मुद्रा 2012 के लिए विजेता है! मुबारक हो! 2013 में सबसे अच्छा क्या करेंगे जो देखते हैं। मैं कई वर्षों के लिए बनाए रखने की गई है जो मेरे लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग सूची का मेरा दैनिक अद्यतन के लिए समय। इस साल मैं सूची पेश करने के लिए जा रहा है और यह भी मैं प्रस्तुत किया है सूची के आधार पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर वोट करने के लिए आप पाठक पूछना रहा हूँ। मुझे लगता है हम मैं आप सभी का आनंद होगा, जो सूची में जोड़ा दो नए ब्लॉग है, इस वर्ष से नीचे उम्मीदवारों डाल दिया है और हर एक के बारे में लिखने के लिए और फिर आप अपनी टिप्पणी छोड़ सकते हैं और मतदान करने के लिए जा रहा हूँ। मैं 2ndskies विदेशी मुद्रा जोड़ा गया है और बाजार में व्यापार करने के लिए जानें। सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग के लिए मेरी सूची के सबसे महत्वपूर्ण बात यह ब्लॉग और स्वामी की प्रतिक्रिया की दर के प्रयोज्य है। अपने ब्लॉग बहुत कम बातचीत के साथ थोड़ा उबाऊ हो सकता है तो वे या तो व्यापारियों या विपणक रहे हैं क्योंकि सबसे अधिक विदेशी मुद्रा ब्लॉगर्स, सच ब्लॉगर्स नहीं हैं। एक ब्लॉगर सिर्फ मैं बहुत आभारी हूँ जो विजेताओं एज ट्रेडिंग पर यहाँ अविश्वसनीय समुदाय, जैसे, लोगों से बात करती है और एक समुदाय बनाता है कि किसी को है। मैं सीख रहा हूँ जब मैं एक वास्तविक व्यक्ति से बात करना चाहते हैं। मैं किसी से संपर्क कर सकते हैं और वे वापस लिखते हैं कि एक बहुत बड़ा बोनस है और जानकारी के लिए अच्छा है, तो मैं वहाँ वास्तव में करने के लिए वापस जाने के लिए हो सकता है। तो यह है कि मेरी अगली बात करने के लिए मुझे लाता है और विश्लेषण तो मैं वापस जाना होगा अच्छा है कि तकनीकी विश्लेषण है। काट कर लिए मानकों: मतदान में शामिल करने के लिए अपने मानकों को नियमित आधार पर अद्यतन किया जाता है, जो ठोस तकनीकी और मौलिक विश्लेषण एक साइट है कि शामिल कर रहे हैं। इसके अलावा वे विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उन्हें मूल्यवान बना देता है कि एक शैक्षिक तत्व होना चाहिए। आप के लिए मतदान कर सकते हैं, जो इंटरनेट पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ब्लॉग: विदेशी मुद्रा की कमी Yohay मालिक है और वह हमेशा टिप्पणियों और ईमेल के जवाब और वह हर रोज लेख पोस्टिंग है और साल के लिए ऐसा किया गया है। विदेशी मुद्रा की कमी विदेशी मुद्रा व्यापार पर सबसे ऊपर स्रोतों में से एक है, वह विदेशी मुद्रा समाचार घटनाओं के साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल किया गया है। खबर शीघ्र और विश्लेषण में इसे बनाया शिक्षण के साथ विश्वसनीय है। वह सच बोलता है और कहा कि मेरे लिए अपील कर रही है, विदेशी मुद्रा 4 Noobs निक बी विदेशी मुद्रा 4 Noobs साइट रन और निक खेलने के आसपास नहीं है। अपने व्यापार शीर्ष पायदान है और निक असली विदेशी मुद्रा व्यापारी है। वह लेख और शिक्षा की एक बड़ी मात्रा में इकट्ठा किया है और किसी को भी वहाँ पर जाने के लिए और उन्हें बाहर की जाँच करने के लिए कुल मिलाकर मैं सलाह देते हैं। निक ने भी अपने साप्ताहिक व्यापार में व्यापारियों की सहायता करता है कि साप्ताहिक तकनीकी विश्लेषण बाहर डालता है। विदेशी मुद्रा magnates माइकल ग्रीनबर्ग सिर पुरुष एक विदेशी मुद्रा magnates है और वह इस उद्योग में चल रही है कि विदेशी मुद्रा उद्योग, नियमों, दलालों और अन्य वस्तुओं के बारे में लिखते हैं। यह विदेशी मुद्रा में हो रहा है, तो माइकल इसके बारे में जानता है। उन्होंने सवालों के जवाब देने में उपलब्ध है और मैं अपने ब्लॉग पढ़ रहा है के रूप में मैं माइकल की तरह इस उद्योग के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी लिखने के लिए किसी और को नहीं मिला है। मैं आप विदेशी मुद्रा में क्या हो रहा है के शीर्ष पर रह सकते हैं, इसलिए है कि आप इस ब्लॉग का पालन करने की सलाह। वे शैक्षिक सामग्री बाहर रखा है और वे महान व्यक्तित्व है और ब्लॉग पढ़ने काफी इतना उबाऊ नहीं है क्योंकि बेबी पिप्स बेबी पिप्स एक महान विदेशी मुद्रा वेबसाइट है। वे मौलिक आंकड़ों के तकनीकी विश्लेषण करने के लिए, उनके विश्लेषण के साथ लक्ष्य के साथ ही खबर से जानकारी की एक विस्तृत रेंज को कवर पर भी कर रहे हैं। बेबी पिप्स विदेशी मुद्रा व्यापारियों जानने के लिए और लाभदायक होने के लिए एक बड़ा स्रोत है। विदेशी मुद्रा स्कूल व्यापारियों वापस समय के लिए और फिर से जाना है कि नि: शुल्क शिक्षा का एक बड़ा स्रोत है। 2 आसमान विदेशी मुद्रा क्रिस Capre 2009 के बाद से ब्लॉगिंग कर दिया गया है और व्यापारी अपने व्यापार में सुधार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि व्यापार के बारे में जानकारी की एक बड़ी राशि जमा कर रखे हैं। उन्होंने कहा कि कीमत कार्रवाई रणनीतियों और मदद करने के व्यापारियों पर केंद्रित है। जैसा कि आप देख नहीं है, तो उसकी साइट के लिंक पर क्लिक करें और इसे बाहर की जाँच करें। नियाल फुलर कीमत कार्रवाई की तकनीक और विदेशी मुद्रा शिक्षा का एक बड़ा सौदा देता है कि यह भी व्यापार मनोविज्ञान सिखाता बाजार में व्यापार करने के लिए जानें। यही कारण है कि :) मैं स्पष्ट रूप से पक्षपाती हूँ क्योंकि पेशेवर सूची पर मेरे ब्लॉग को शामिल नहीं किया जा रहा है की खातिर निश्चित रूप से मैं, मेरे सबसे अच्छे ब्लॉगों सूची का अंत है। आप विजेताओं एज ट्रेडिंग सूची में होने के हकदार लगता है कि कहीं न कहीं आप खुद के लिए है कि फैसला कर सकते हैं। अब, मैं इस ब्लॉग में लिखा है कि मेरे दोस्तों, आप के लिए आ रहा हूँ। मैं वहाँ से बाहर मैं याद कर सकते हैं कि अन्य महान ब्लॉग के बारे में जानकारी की जरूरत है। सिर्फ नाम सूची लेकिन यह बहुत अच्छा है क्यों मेरे बताने के लिए और एक विस्तृत विवरण देना न करें। मैं इसे बहुत अच्छा है, तो मैं इस सूची को अद्यतन करेगा और मैं एक नए ब्लॉग का अनुयायी बन जाएगा, क्योंकि इस ब्लॉग महान बनाता है क्या जानना चाहते हैं। इसके अलावा, मैं व्यापार करने के लिए कैसे जानता है और अपनी खुद की एक विदेशी मुद्रा ब्लॉग शुरू करने की सोच रहा है कि किसी के लिए वहाँ से बाहर कुछ प्रोत्साहन देना चाहता हूँ। एक अविश्वसनीय व्यापारिक समुदाय विदेशी मुद्रा ब्लॉग बनाना आसान है लेकिन जुनून यह किया जा सकता है कि उन लोगों के लिए नहीं है। आप सवाल है तो यदि मैं किसी को प्रशिक्षित करने और एक ब्लॉग बनाने के लिए पर मार्गदर्शन देने में मदद करने के लिए तैयार किया जाएगा।