ज्ञान को अपने व्यापार के लिए गलत ग्राहक प्रकार आकर्षित एक घोटाले कार्रवाई करने के लिए है







+

कार्रवाई करने के लिए ज्ञान एक घोटाला है? आपके व्यापार के लिए गलत ग्राहक प्रकार को आकर्षित 12 मार्च 2012 को प्रकाशित किया गया। कार्रवाई कोर्स करने के लिए ज्ञान पर साथी छात्रों। इस सवाल का जवाब देने के क्रम में मैं मुझे मिल सकता है के रूप में मंच पदों और ब्लॉग के लेख के रूप में कई पढ़ने पिछले सप्ताह कुल 9 घंटे में खर्च कर दिया है। यहाँ मैं found8230 क्या है; ज्ञान के बारे में कार्रवाई करने के लिए शिकायत लोगों के 99% दो शिविरों में हैं: वे इस तरह मैं 8220 में भाग लिया एक के रूप में कार्रवाई के पाठ्यक्रमों के लिए ज्ञान के एक भाग लेने के लिए साइन अप, 8220 परम विदेशी मुद्रा ;. फिर, ठंड पैर मिल कार्रवाई करने के लिए ज्ञान इस तरह के पाठ्यक्रम तारीख बदलने के रूप में एक वापसी के लिए विकल्प की पेशकश की, जब एक वापसी में शिकायत मिली है। वे अप पर हस्ताक्षर किए कोर्स किया था, उनकी bums पर बैठ गया और पाठ्यक्रम में विफल रहा है कि कार्रवाई करने के लिए ज्ञान की खिंचाई की तो कुछ भी नहीं किया है! मैं मैं PropertyTalk चल रहा है पूरे 8 साल भर में कई चुनाव कलाकारों और घोटालों के लिए पेश किया गया है। मैं इस समय के बाद मैं एक व्यक्ति / व्यापार एक घोटाला चल रहा है जब लिए एक बहुत अच्छा आंत-लग रहा है लगता है। रणनीतियाँ मेरे लिए काम का सबूत है कि तुम सिर्फ अपनी रणनीति तो इन पदों पढ़ा है कि काम सबूत चाहते हैं: आय जेनरेटर रणनीति मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा की रणनीति है क्या मैं सामान्य रूप में लोगों के साथ मिल गया है सबसे कि कभी नहीं 8220 है; couch8221 बंद मिलता है; और अपने लक्ष्य तक पहुँचने की कोशिश करो। वे अपने लक्ष्यों और 8220 जैसे वाक्यांशों का उपयोग सपनों के बारे में बात करने के बजाय काफी खुश हैं; .8221 ;, 8220; only8230 तो 8221 ;, 8220; 8221 ;, 8220; मैं अपने job8230 नफरत एक दिन मैं एक लाख dollars8230 किया था ;, 8220 8221; मैं अपनी नौकरी छोड़ दो और मैं love8230 क्या करने जा रहा हूँ मैं अपने boss8230 की तुलना में काफी होशियार हूँ, 8221 ;, 8220; मैं इस सप्ताह लोट्टो जीतेंगे 8221 ;.! बोरिंग है ना? यदि आप ज्यादातर लोगों से इस बारे में सुना है, क्योंकि आप शायद यह भी अपने आप को पता। मैं भी अपने लक्ष्य तक पहुँचने के लिए कोशिश कर रहा है, जो किसी के, विफल रहता है, शुरू में एक चुनौती हिट या जब इस तरह बात करते हैं, जो लोगों को आम तौर पर खुद के बारे में अच्छा महसूस होगा कि मिल गया है। वे खुद को 8220 के लिए कह सकते हैं, क्योंकि वे अच्छा लग रहा है, 8221, मैं तुम्हें so8230 बताया; या 8220; मैं वह / वह वे are8230 क्या लगता है यह कभी नहीं होगा पता था, 8221 ;. वे क्या कर रहे हैं 8220 है; proving8221; खुद को बेहतर करने के लिए इसके कि सोफे पर कहने के लिए और एक प्रयास करने से सपने देखते हैं और इसके लिए जाओ और अपने जीवन में जोखिम है। उनके जीवन को बदल लेकिन डर लगता है और वे शुरू से पहले भी दे सकते हैं कि पाठ्यक्रम के लिए साइन अप जो लोग सबसे अधिक शिकायत कर रहे हैं। मैं भाग लेने के लिए पाठ्यक्रम में देख रहा हूँ जब मुझे लगता है वे मुझे एक ही मानसिक फ्रेम में नहीं हैं क्योंकि उनकी सलाह के लिए लोगों की इन प्रकार के मत पूछो। वे कार्यकर्ता मक्खियों कर रहे हैं और जब तक वे मर सबसे लगता है कि जैसे रहना होगा। कठोर शब्द? आपको लगता है कि कितनी अच्छी तरह अपने अपने जीवन उनकी तो क्यों वे प्रभावित करना चाहिए न? सफल लोगों राज्य 8220 है कि सबसे आम सुझावों में से एक; you8221 की तरह लगता है, जो लोगों के आसपास हो सकता है ;. उदाहरण के लिए यदि आप अपने खुद के मालिक हो सकता है तो आप एक विदेशी मुद्रा व्यापारी पूरा समय बनने जा रहे हैं कि एक कॉफी ब्रेक के दौरान अपने काम करनेवाले के लिए कहा गया है। उत्तरों के थोक क्या होगा? नकारात्मक है ना? Safe8221; thats वे नहीं है क्योंकि वे 8220 में cocooned है जो अपने खुद के जीवन के बारे में सोचने के लिए है क्योंकि तब आप सफल होना चाहते हैं; और 8220; comfortable8221 ;. मैं कार्रवाई करने के लिए ज्ञान एक घोटाला है पूछ अगर टिप्पणी के माध्यम से देख पाया और बात है कि निश्चित रूप से यह क्या करता है की लागत पर क्यों सवाल है। अपने जीवन को बदलने हजार नहीं है कि बहुत कुछ अपने ईमानदार हो? मैं आप किसी भी व्यावसायिक प्रशिक्षण के बिना है कि राशि और अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार खो सकते हैं का कहना है कि जब मुझ पर विश्वास करो। क्या मैं ने पाया है कि एक पाठ्यक्रम की लागत, कोई बात नहीं, इसकी लागत नरक कितना पाठ्यक्रम करने में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं के बारे में शिकायत करते हैं, जो लोगों के थोक! यह मुक्त हो सकता है और वे अभी भी शिकायत करेंगे। वे क्या कर रहे हैं बल्कि वे 8220 में cocooned रहना होगा के रूप में भाग लेने के लिए बहाने नहीं पा रहे हैं; safe8221; और 8220; comfortable8221 ;. मैं भी लोगों को प्रदान की कोई दोपहर का भोजन है कि शिकायत को देखा है। इससे छुटकारा मिले! आप वे दोपहर के भोजन प्रदान नहीं करते लेकिन इसके बजाय तो काम करते हैं और वहाँ रहने के लिए वापस जाने के शीर्ष प्रशिक्षकों और वास्तव में अच्छी सामग्री उपलब्ध कराने के लिए पूरी तरह क्योंकि एक पाठ्यक्रम में शामिल न हो। Levies8221; एक व्यापार चल रहा है पैसा टैक्स, स्टाफ मजदूरी, किराया, वकील, एकाउंटेंट, खर्च चलाने, हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और विशेष रूप से वे कर 8220 बुला शुरू जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम में अधिक रक्तरंजित कर (लागत वे आप से $$ अधिक प्राप्त करना चाहते हैं! )। पैसे के थोक सबसे अच्छा शिक्षकों और सामग्री के साथ आप प्रदान करने के लिए प्रयोग किया जाता है और कुछ भी नहीं खाने के लिए छोड़ दिया जाता है, यदि ऐसा है तो एक अच्छी बात यह है कि ना? तो यह पागल शेख़ी के बाद कार्रवाई करने के लिए ज्ञान एक घोटाला है? कोई क्योंकि मेरी राय में: मैं निश्चित रूप से बहुत अच्छा पाया। Dragan एक पेशेवर प्रशिक्षक है जो पाठ्यक्रम पढ़ाया जाता है। विदेशी मुद्रा 8221 ;, 8220 क्यों;? फॉरेक्स 8221 ;, 8220 क्या है; प्रवृत्ति लाइनों क्या कर रहे हैं 8221 ;, 8220; बेशक बहुत ही बुनियादी स्तर जैसे 8220 में शुरू होता है? pivots क्या कर रहे हैं 8221 ;, 8220; क्या है? एमएसीडी? 8221 ;. विदेशी मुद्रा आय Generator8221 ;, 8220; परम विदेशी मुद्रा Pivots8221 ;, 8220; कार्रवाई करने के लिए ज्ञान आप 8220 कहा जाता है, जो विदेशी मुद्रा बाजार में उपयोग करने के लिए 3 रणनीति सिखाता अंतिम विदेशी मुद्रा स्निपर Trade8221 ;. वे जोखिम और एक व्यापार पर जगह के लिए कितना पैसा बाहर काम करने के महत्व के बारे में सिखाने। वे कैसे बाजार पढ़ सकते हैं और बाजार से बाहर निकलने का अवसर या समय के लिए आपको सचेत है कि लक्षणों की पहचान करने के लिए तुम्हें सिखाने। आप अपने लक्ष्यों को बाहर काम में मदद करता है और अपने व्यापारियों लॉग इन करने की समीक्षा करता है, जो एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ 3 कोचिंग सत्र मिलता है! आपको लगता है कि मुक्त किया जाना चाहिए लगता है? तुम कितना आप उन्हें सीधे संपर्क किया, तो इन लोगों को एक घंटे चार्ज लगता है ?? सूची पर चला जाता है, लेकिन अधिक information8230 के लिए अपने पदों पढ़ा; और अगर आप 8220 की तरह अंत में अगर; Free8221; या 8220; courses8221 रियायती; फिर सिर्फ 8220 यह याद रखना, अगर आप आप monkeys8221 मिल मूंगफली का भुगतान ;. मैं पेशेवर व्यापारियों मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार के मूल बातें सिखाने के लिए नहीं बल्कि भुगतान और फिर मुझे वे दोपहर के भोजन की सेवा, लेकिन पाठ्यक्रम के प्रशिक्षक एक विक्रेता नहीं एक पेशेवर व्यापारी है, क्योंकि एक नि: शुल्क कोर्स करने के लिए जाने से जब व्यापार जोखिम को कम करने के लिए बनाया गया 3 व्यापार रणनीतियों देना होगा ।