विदेशी मुद्रा और पूर्णकालिक नौकरी धागा







+

धागा: विदेशी मुद्रा और पूर्णकालिक नौकरी मूलतः forexcrisp द्वारा पोस्ट दैनिक समय सीमा पर ट्रेडिंग आप एक दिन नौकरी पर हैं या नहीं , वास्तव में व्यापार के लिए सबसे अच्छा तरीका है। मैं तुम्हें , तुम शायद यह है कि आप खुद के लिए , सबसे उपयुक्त क्या पाया है कि इसका मतलब यह नहीं है लगता है ? मुझे पता है कि हर एक सफल , पेशेवर व्यापारी इस राय से सहमत नहीं हैं , और यह भी सब पर मेरा अपना दृष्टिकोण नहीं है कि होता है कि लगता है कि मेरी उल्लेख क्षमा करें। मूलतः billywhyte द्वारा पोस्ट मैं इस विचार बाजार सबसे अस्थिर है जब बाजारों बाजार शांत और शांत है नहीं , जब आगे बढ़ रहे हैं जब उतार-चढ़ाव एक बाजार बढ़ रहा है कि इसका मतलब है , और पैसा बनाया जाता है, क्योंकि व्यापार करने के लिए है , यह निश्चित रूप से संभव है। इस तर्क से जा रहे हैं , तो आप यह व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा है जब सिर्फ इतना पता है , आप विदेशी मुद्रा के लिए चारों ओर हर समय होने की जरूरत नहीं है कि देख सकते हैं।