धागा 3 छोटे सूअर ट्रेडिंग सिस्टम







+

धागा: 3 छोटे सूअर ट्रेडिंग सिस्टम 3 छोटे सूअर ट्रेडिंग सिस्टम 3 छोटे सूअर ट्रेडिंग सिस्टम मैंने सोचा कि मैं ज्यादा स्क्रीन समय की आवश्यकता नहीं थी कि एक मुक्त व्यापार प्रणाली के लिए चारों ओर देख रहा है के रूप में थोड़ी देर के लिए BabyPips लिए एक लगातार आगंतुक किया गया है। मैं एक दोस्त के द्वारा ट्रेडिंग रणनीति स्विंग और एक छोटे से अधिक यह देख और बैक-परीक्षण का एक प्रकार पर यह जाँच के बाद मैं खुद के साथ एक छोटे से अधिक औपचारिक प्राप्त करने का फैसला 3 छोटे सूअर के बारे में बताया गया था। मैं एक छोटे से खाता खोला है और वास्तविक समय में इस व्यापार और यहाँ सब मेरे ट्रेडों रिपोर्ट करेंगे। मैं इसे दूसरों में शामिल होने और मेरे साथ साझा ट्रेडों और विचारों जाएगा कि यह भी मुझे अनुशासित रहती है और इस उम्मीद में उसकी क्या करेंगे। मैनुअल प्रविष्टि, बंद करो और लक्ष्य के लिए विकल्पों में से एक नंबर है तो मैं मैं सीधे और संकीर्ण पर मुझे रखने में मदद करने के लिए ले जाएगा दृष्टिकोण के दस्तावेज प्रदान करता है। 3 छोटे सूअर 3 समय-सीमा दैनिक, साप्ताहिक, और 4 घंटे के आधार पर किया जाता है। विचार के लिए एक उदाहरण के रूप में सभी 3 समय-सीमा, एक खरीदने के संकेत, की दिशा में 'स्विंग' व्यापार के लिए है: • कीमत रोज की समय सीमा पर 21 एसएमए के ऊपर है • कीमत 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए के ऊपर बंद उपरोक्त शर्तों से मुलाकात कर रहे हैं जब एक लंबे स्थिति खोला गया है। ये बुनियादी बातें हैं - बेचने ठीक इसके विपरीत है। मैंने उल्लेख किया है, मैनुअल में विकल्पों में से एक नंबर रहे हैं - यहाँ अपने चुने दृष्टिकोण है: • कीमत साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए के ऊपर है और • कीमत रोज की समय सीमा पर 21 एसएमए के ऊपर है, मैं प्रवेश करेंगे • तो छू लेती है और कहा कि अगले मोमबत्ती की करीब 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए के ऊपर बंद पर • कीमत साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए से नीचे है और • कीमत रोज की समय सीमा पर 21 एसएमए के नीचे है, मैं प्रवेश करेंगे • तो छू लेती है और कहा कि अगले मोमबत्ती की करीब 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए के नीचे बंद कर देता है पर यहाँ मेरी पसंद थोड़ा जटिल है लेकिन व्यवहार में, नीचे लिखा जब केवल यह वास्तव में सीधे आगे लग सकता है। सबसे पहले, मैं जांच 14 अवधि मैं अपने सभी 4 घंटे के चार्ट में जोड़ा जो औसत सच रेंज (एटीआर (14))। मैं उच्च और (सही पर प्रदर्शित) कम मूल्यों को जोड़ने और 25% द्वारा इस गुणा - मैं pips की इस संख्या से 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए के नीचे / ऊपर अपने बंद जगह है। मैं एक अनुलग्नक के रूप में एक उदाहरण भी शामिल है। यह एक वास्तविक सेटअप मैं मैं अपने बंद नुकसान की गणना कैसे प्रदर्शित करने के लिए इस्तेमाल करने का फैसला सिर्फ एक चार्ट नहीं है। यह 4 घंटे की समय सीमा है और कीमत साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए और दैनिक समय सीमा पर 21 एसएमए के ऊपर है मान लिया गया है। मूल्य 34 एसएमए को छुआ है और यह ऊपर बंद कर दिया है। उच्च और एटीआर की कम (14) मैं 10 पिप है जो इस मूल्य का 25% ले मुझे 40. देता है, जो 26 और 14 है। अपने बंद नुकसान पाने के लिए मैं वर्तमान 34 एसएमए मूल्य (8460-10) से इस घटाना है तो मेरी एंट्री यहाँ (करीब मोमबत्ती) 8482 है, प्लस बिखरा हुआ है और अपने बंद नुकसान 8450 है। मैं तो एक ही आधार है, जैसे पर 34 एसएमए के पीछे एक ट्रेलिंग स्टॉप नुकसान का उपयोग करेगा 34 SMA 8475 तक बढ़ जाता है, तो मैं तो 8465 के लिए अपने बंद नुकसान निशान होगा। फिर से हाथ विकल्पों में से एक नंबर प्रदान करता है, लेकिन मैं अपने ट्रेलिंग स्टॉप नुकसान बाहर ले जाया जाता है केवल जब एक खुला लक्ष्य और बाहर निकलने का उपयोग करें। मैं बाहर से बंद कर दिया हो, तो मैं अपनी प्रविष्टि नियमों के अनुसार फिर से प्रवेश करेंगे। एक अन्य नियम खरीदें ठीक इसके विपरीत बेचें, समझाया। एक मोमबत्ती को छू लेती है और फिर 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए के ऊपर बंद होता है और कीमत मैं इंतजार करेंगे रोज की समय सीमा पर साप्ताहिक समय सीमा पर 55 एसएमए के ऊपर लेकिन 21 एसएमए के नीचे है, उदाहरण के लिए है। कीमत तो 55/21 साप्ताहिक / दैनिक timeframes पर SMAS और दोनों के ऊपर है जब तक कीमत मैं 4 घंटे पर अगले मोमबत्ती के करीब पर एक व्यापार में प्रवेश करेंगे 4 घंटे की समय सीमा पर 34 एसएमए के ऊपर अभी भी है, अगर मैं इंतजार करेंगे समय सीमा। एक ही रोक नुकसान / लक्ष्य नियम लागू होता है। विदेशी मुद्रा जोड़े जोखिम मैं मैनुअल में उल्लेख 8 मुद्राओं व्यापार होगा (AUDUSD, EURGBP, EURJPY, EURUSD, GBPUSD, USDCAD, USDCHF, USDJPY) और मैं प्रत्येक व्यापार पर अपने खाते का 1% का जोखिम होगा (यह भी मैनुअल में उल्लेख किया है)। बस मेरी प्राथमिकता - मैं GXFX फैल शर्त अकाउंट चार्ट का उपयोग लेकिन पुलिस महानिरीक्षक सूचकांक पर अपने ट्रेडों जगह कर रहा हूँ। मैं सभी बड़ी चाल पकड़ेगा मैं इस तड़का बाजारों में मुझे ज्यादा पैसा बनाने के लिए नहीं जा रहा है, लेकिन मैं आधार पर साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार के विचार की तरह - जब वे नहीं होगा! मैं इस प्रणाली मुझे हर दिन कुछ मिनट से भी कम समय लगेगा विश्वास करते हैं और बुद्धिमान मैं सो रहा हूँ, जब मैं इस के प्रभाव की निगरानी करेंगे कि करीब 4 घंटे मोमबत्ती याद आ रही है मुख्य पहलू समय प्रतिबद्धता लगता है। मैं अब आधिकारिक तौर पर जुलाई के शुरू से ही अवसरों की तलाश शुरू करते हैं और यहां सभी ट्रेडों रिपोर्ट करने के लिए जा रहा हूँ। के रूप में अच्छी तरह से मेरे ट्रेडों और विचार के रूप में मैं मैं मैं मेरे लिए यह काम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश के रूप में एक लाभदायक यात्रा हो जाएगा उम्मीद है पर तुम्हारा स्वागत है। संलग्न छवियाँ 3 छोटे सूअर तय लक्ष्य इतना होने के बाद 3 लाभदायक साल - जनवरी से शुरू कर दिया था कि कैसे - आपके अपडेट बहुत सराहना की है। एक त्वरित सवाल है, यह 50% की अपनी पड़ा 3 सकारात्मक साल +, क्या किया गया है अपनी अधिकतम हित के बाहर नीचे खींचना कि में अभी भी आसान नहीं है। हाय Kneesup हम वास्तव में सिर्फ एक तिहाई के लिए उम्मीद कर रहा है, दो लाभदायक वर्षों से पड़ा है। जनवरी 2015 के परिणाम, अब तक 827 पिप्स सबसे अच्छा महीना कर रहे हैं और खाते में 76%, संलग्न परिणाम है। यह बहुत आसान है? यह ऐसा प्रतीत होता है, लेकिन आप परिणामों के साथ बहस नहीं कर सकते हैं और वे जाँच या चुनौतीपूर्ण के लिए सब कुछ कर रहे हैं। शायद हम रणनीतियों मेरे लिए अपनी बस परिणामों के बारे में, जटिल और सरल रणनीति बेहतर होना चाहिए। आपको लगता है कि खोने रन के शुरू में कारोबार शुरू किया है, तो लगभग 18% नीचे खींचना इतना नीचे आकर्षित के बारे में सबसे खराब लगातार रन 9 खोने ट्रेडों था। एक महीने में फ़रवरी परिणामों के साथ अद्यतन करेगा सभी का सबसे अच्छा और अच्छी किस्मत।